Breaking News

ताजा खबरें
राजनीति ताजा खबरें देश विशेष
लोकसभा चुनाव-2024:कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली लोकसभा से नामांकन दाखिल किया; अन्नामलाई बोले- राहुल ने रायबरेली के लिए वायनाड-अमेठी छोड़ा

नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने सोमवार (6 मई) को नामांकन दाखिल कर दिया है। वे बीजेपी के मनोज तिवारी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।


ताजा खबरें देश विशेष
मंडे मेगा स्टोरी- अमेठी के लिए हुआ सास-बहू में झगड़ा:इंदिरा ने मेनका को घर से निकाला; नेहरू ने दामाद फिरोज को रायबरेली भेजा था

अमेठी, जहां से संजय गांधी ने अपनी चुनावी राजनीति की शुरुआत की और पहला ही चुनाव हार गए। इसी सीट की वजह से इंदिरा गांधी ने अपनी बहू मेनका को घर से निकाल दिया। ये सीट 5 दशक तक गांधी परिवार के सदस्यों का लॉन्चिंग पैड रही।


ताजा खबरें देश विशेष
अमित शाह का एडिटेड वीडियो वायरल, FIR दर्ज:इसमें आरक्षण खत्म करने की बात, BJP और गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की

BJP के IT सेल के हेड अमित मालवीय ने 27 अप्रैल को तेलंगाना कांग्रेस की ओर से शेयर किए गए इस एडिटेड वीडियो को एक्स पर पोस्ट किया था।


राजनीति ताजा खबरें देश विशेष
केजरीवाल की जमानत पर लगी जनहित याचिका खारिज:हाईकोर्ट ने 75 हजार जुर्माना लगाया; ED के समन मामले की सुनवाई 15 मई को होगी

ED ने 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल से करीब दो घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया था। 1 अप्रैल से वे तिहाड़ जेल में बंद हैं।


राजनीति ताजा खबरें देश विशेष
सरकार ने कहा था जले घर बनवाकर देंगे, नहीं दिए:मणिपुर में हिंसा प्रभावित लोग अस्थायी घरों में, BJP सरकार से खफा

‘दंगाइयों ने मेरा गांव जला दिया। मेरा घर भी जल गया। सरकार ने रहने के लिए घर दिया है। ये बहुत छोटा है। इसी में हम 5 लोग रहते हैं। बारिश होती है तो पानी अंदर आ जाता है। यहां गंदगी भी बहुत है।


राजनीति ताजा खबरें देश विशेष
जमुई में पीएम बोले-अब भारत घर में घुसकर मारता है:नीतीश ने कहा- नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे; मैं कहीं नहीं जाऊंगा

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जमुई के खैरा में सभा को 28 मिनट तक संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लालू के जंगलराज, भ्रष्टाचार और इंडी अलायंस पर निशाना साधा।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष