Breaking News

मनोरंजन
बॉलीवुड मनोरंजन
भास्कर इंटरव्यू:'पुष्पा-द राइज' की सफलता से खुश अल्लू अर्जुन ने बताया-2 महीने बाद शुरू करेंगे पार्ट-2 की शूटिंग

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा- द राइज' रिलीज के बाद से अब तक बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है।


बॉलीवुड मनोरंजन
इस साल आलिया, कंगना, विद्या की रहेगी धूम:मानुषी छिल्लर भी करेंगी डेब्यू, पर्दे पर दिखाई देंगे दमदार महिला किरदार

कोरोना महामारी के कारण साल 2021 में अधिकांश समय थियेटर बंद रहे। अब, धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री अपनी रफ्तार पकड़ने की कोशिश में है।


बॉलीवुड मनोरंजन
बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:डायरेक्टर आनंद एल राय का खुलासा, बोले-सलमान खान ने मुझे एक शर्त पर दिया था 'अतरंगी रे' टाइटल

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।


बॉलीवुड मनोरंजन
बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:अहान-तारा की 'तड़प' के प्रीमियर पर केएल राहुल के साथ पहुंची अथिया, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल

एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्‌टी और तारा सुतारिया की अपमकिंग फिल्म 'तड़प' 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।


बॉलीवुड मनोरंजन
'द रेल्वे मैन' का पोस्टर आया सामने:भोपाल गैस कांड की 37वीं बरसी के 2 दिन पहले यशराज ने शुरु की सीरीज की शूटिंग

इंडस्ट्री के और प्रोडक्शन हाउसेज की तरह अब यशराज फिल्म भी वेब सीरीज के निर्माण में कदम रख चुका है। उसकी पहली वेब सीरीज भोपाल गैस कांड पर बेस्ड है। उसका टायटल 'द रेलवे मैन’ है।


बॉलीवुड मनोरंजन
OTT पर दिसंबर धमाका:मनी हाइस्ट के फाइनल सीजन से 'अतरंगी रे' तक, दिसम्बर में ओटीटी पर आ रही हैं ये 10 बड़ी फिल्में और सीरीज

ओटीटी प्लेटफर्म पर फिल्मों और सीरीज का लुत्फ उठाने वालों के लिए दिसम्बर महीना बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस महीने नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और हॉटस्टार जैसे कई प्लेटफॉर्म में कई मोस्ट अवेटेड सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। आइए जानते हैं कैसा है दिसम्बर का ओटीटी रिलीज चार्ट-


बॉलीवुड मनोरंजन
देसी बाबू, इंग्लिश मैम:कटरीना शादी के बाद भी भारतीय नहीं कहलाएंगी, नागरिकता के लिए 7 साल इंतजार करना होगा; जानिए वजह

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी 7 से 9 दिसंबर तक सवाई माधोपुर (राजस्थान) के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में होने जा रही है। राजस्थान में शादी से पहले वे मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे।


बॉलीवुड मनोरंजन
बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:प्रभास की फिल्म राधेश्याम का गाना 'आशिकी आ गई' रिलीज, शादी के बाद 15 दिसंबर से 'मैरी क्रिसमस' की शूटिंग करेंगी कटरीना

प्रभास और पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म 'राधेश्याम' का पहला गाना 'आशिकी आ गई' रिलीज हो गया है। प्रभास ने सोशल मीडिया पर इस गाने को शेयर किया।


बॉलीवुड मनोरंजन
ट्रेलर आउट:रणवीर सिंह की '83' का ट्रेलर रिलीज, कपिल देव ने लिखा-मेरी टीम की कहानी

एक्टर रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। रणवीर ने खुद भी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष