Breaking News

टी २०
टी २० खेल
भारत-न्यूजीलैंड पहला टी-20 आज:6 साल से भारत को घर में नहीं हरा सकी है कीवी टीम; देखें पॉसिबल प्लेइंग-11

क्रिकेट का करावां महेंद्र सिंह धोनी के शहर रांची पहुंच गया है जहां आज भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है।


टी २० खेल
बदले फॉर्मेट में खेला जाएगा अगला टी-20 वर्ल्ड कप:पहले राउंड में 4, फिर सुपर-8 में 2 ग्रुप बनेंगे...12 टीमें कर चुकी हैं क्वालिफाई

अगला टी-20 वर्ल्ड कप नए फॉर्मेट के साथ खेला जाएगा। दुनिया में क्रिकेट को संचालित करने वाली संस्था इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने 2024 में होने वाले इस टूर्नामेंट के फॉर्मेट में बदलाव किया है।


टी २० खेल
पाकिस्तान पर भारी पड़ सकती है इंग्लैंड:बटलर की टीम के पास 11 नंबर तक बैटिंग, जानें दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग इलेवन

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच रविवार को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल खेला जाएगा। इंग्लैंड ने जिस तरह भारत को सेमीफाइनल में हराया है।


टी २० खेल
इंग्लैंड से हार पर फैंस ने पूछा:राहुल-अश्विन कब तक? IPL देखकर रोहित को दी कप्तानी?

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का सफर थम गया है। गुरुवार को सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने 10 विकेट से हराया। इस करारी हार से फैंस भड़के हुए हैं।


टी २० खेल
रोहित-विराट की गलतियां भारत को भारी पड़ीं:कप्तान ने रन आउट के 2 मौके गंवाए, कोहली ने मार्करम का आसान कैच छोड़ा

रविवार को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-साउथ अफ्रीका मैच खासा रोमांचक रहा। एक बॉल पर लगता बाजी इंडिया के हाथ में है तो दूसरी ही बॉल पर खेल बदल जाता।


टी २० खेल
टी-20 वर्ल्ड कप में ग्रुप 1 का सबसे बड़ा मुकाबला:ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड मेलबर्न में भिड़ेंगे, जो हारा उसका सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल

टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप 1 में आज सबसे बड़ा मुकाबला होगा। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड, यानी MCG में आमने-सामने होंगे। ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार मिली थी।


टी २० खेल
भारत-नीदरलैंड मैच में भावुक हुए कोहली-सूर्या:पारी की आखिरी गेंद पर पूरी हुई सूर्या की हाफ सेंचुरी; विराट ने गले से लगा लिया

सूर्यकुमार यादव ने गुरुवार को नीदरलैंड के खिलाफ 25 गेंद में 51 रन बनाकर टीम इंडिया को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। रोहित शर्मा और विराट कोहली ने भी अर्धशतक लगाए।


टी २० खेल
भारत भरोसे पाकिस्तान:जानिए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंचने के क्या हैं समीकरण, टीम इंडिया की राह आसान

टी-20 वर्ल्ड कप में उलटफेर का सिलसिला जारी है। गुरुवार को पाकिस्तान की टीम को जिम्बाब्वे जैसी कमजोर माने जा रहे प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। यह पाकिस्तान की दो मैचों में लगातार दूसरी हार है।


टी २० खेल
भारत Vs वेस्टइंडीज चौथा टी-20 आज:फ्लोरिडा में पहली बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं 11 में 9 मुकाबले, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा T-20 मैच शनिवार को फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रॉवर्ड पार्क अंड ब्रॉवर्ड काउंटी स्टेडियम में खेला जाएगा।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष