Breaking News

आईपीएल
आईपीएल खेल
जडेजा का IPL विनिंग चौका, धोनी ने गोद में उठाया:पवेलियन में बैठे माही आखिरी बॉल पर आंखें बंद किए रहे, रायडू रो पड़े: फाइनल के मोमेंट्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन का फाइनल रोमांचक रहा। आखिर तक गुजरात-चेन्नई फैंस की सांसे अटकी रहीं। मैच की आखिरी दो गेंद थीं और जीत के लिए चेन्नई को 10 रन चाहिए थे। जडेजा क्रीज पर थे, उधर पवेलियन में बैठे कप्तान एमएस धोनी आंखें बंद कर जीत की प्रार्थना करते दिख रहे थे।


आईपीएल खेल
PHOTOS में IPL 2023 के 25 यादगार पल:DC ने पंत की जर्सी टांगी, कोहली-गंभीर में बहस, रिंकू ने जड़े 5 बॉल पर 5 छक्के

60 दिन और 74 मैचों के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 को चैंपियन मिल गया। रविवार को होने वाला फाइनल बारिश के कारण सोमवार शाम शुरू हुआ और मंगलवार देर सुबह करीब 2 बजे तक खत्म हुआ।


आईपीएल खेल
अनुभवी प्लेयर्स और धोनी ने बनाया CSK को सक्सेफुल:14 सीजन में 12 प्लेऑफ, 10 फाइनल; परिवार बनकर रहते हैं खिलाड़ी

IPL 2022 में 10 टीमों के पॉइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर फिनिश करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन सबसे पहले फाइनल में पहुंची।


आईपीएल खेल
15 साल के IPL में पहली बार 9 रिकॉर्ड:एक दिन में चार बार बना 200+ स्कोर, चेन्नई ने एक पारी में फेंकी 136 गेंद

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का यह सीजन रिकॉर्डतोड़ साबित हुआ है। इस सीजन में नौ ऐसे रिकॉर्ड बने, जो 15 साल के लीग के इतिहास में पहली बार बने हैं। आज हम इस स्टोरी में 9 ऐसे ही रिकॉर्ड की बात करेंगे।


आईपीएल खेल
कोहली का कमबैक, क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स में सेंचुरी:5 इंटरनेशनल सेंचुरी के बाद IPL में भी शतक लगाया, कहा- WTC के लिए तैयार

विराट कोहली ने IPL में 1489 दिन बाद शतक लगाया। उनका आखिरी शतक 19 अप्रैल 2019 को KKR के खिलाफ कोलकाता में आया था।


आईपीएल खेल
एक बॉल पर रनआउट होने से बचे 2 बैटर:धवन का गोल्डन डक, तायड़े रिटायर्ड आउट हुए; दिल्ली-पंजाब मैच के मोमेंट्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बुधवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 15 रन से हराया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट पर 213 रन बनाए।


आईपीएल खेल
IPL का गणित, नंबर-5 पर पहुंची RCB:कोलकाता टॉप-4 की रेस में बरकरार; SRH के लिए आज करो या मरो का मुकाबला

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रविवार को 2 बड़े मुकाबले खेले गए। पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स को 112 रन से हराकर टॉप-5 में जगह बनाई। वहीं दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराकर अपने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा।


रोचक खबरें आईपीएल खेल
गावस्कर ने अपनी शर्ट पर धोनी से ऑटोग्राफ लिया:फ्री हिट पर बोल्ड हुए धोनी, पथिराना ने राणा का कैच छोड़ा; कोलकाता-चेन्नई मैच के मोमेंट्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रविवार के आखिरी मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 6 विकेट से हरा दिया।


आईपीएल खेल
IPL का गणित, आज ही क्वालिफाई कर सकती है गुजरात:यशस्वी ने राजस्थान को बड़ी जीत दिलाई, अब KKR दूसरों के भरोसे

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में गुरुवार को 56वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 13.1 ओवर में ही 9 विकेट से हरा दिया। RR के यशस्वी जायसवाल इस जीत के हीरो रहे, उन्होंने 47 गेंद पर 98 रन की नॉटआउट पारी खेली।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष