Breaking News

आन्दोलन
आन्दोलन देश विशेष
लखीमपुर हिंसा के आरोपी आशीष की बेल खारिज:सुप्रीम कोर्ट ने कहा- हाईकोर्ट ने जल्दबाजी में दी जमानत, एक हफ्ते के अंदर करना होगा सरेंडर

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष की जमानत रद्द हो गई है।


आन्दोलन देश विशेष
भास्कर LIVE अपडेट्स:किसान आंदोलन के दौरान दर्ज केस वापस नहीं हुए, संयुक्त किसान मोर्चा मना रहा विश्वासघात दिवस

9 दिसंबर के पत्र के आधार पर किसानों ने मोर्चे उठाने का फैसला किया था, सरकार ने उनमें से कोई वादा पूरा नहीं किया है। इसलिए किसान पूरे देश में 31 जनवरी को विश्वासघात दिवस मना रहे हैं।


आन्दोलन देश विशेष
किसान आंदोलन पर आज आखिरी फैसला:SKM की कमेटी ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग; दोपहर 2 बजे सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त मोर्चा की बैठक

दिल्ली बॉर्डर पर 377 दिन से चल रहे किसान आंदोलन पर आज अंतिम फैसला होगा। इससे पहले संयुक्त किसान मोर्चा की 5 मेंबर वाली हाई पावर कमेटी ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है। यह मीटिंग नई दिल्ली में हो रही है।


आन्दोलन देश विशेष
किसान आंदोलन पर आज अहम फैसला:सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा की मीटिंग, टिकैत बोले- केंद्र हमारी मांगों पर चर्चा करे

दिल्ली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन पर आज अहम फैसला होगा। सिंघु बॉर्डर पर सुबह करीब 11 बजे संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) की मीटिंग होगी।


आन्दोलन देश विशेष
मंडे मेगा स्टोरी:आज संसद में लगेगी किसानों की जीत पर मुहर; जानिए ऐसे 10 आंदोलनों की रोचक कहानी

आज से शुरू हो रहे संसद सत्र में तीनों कृषि कानूनों की वापसी पर मुहर लग सकती है। ये मुहर उन हजारों किसानों की जीत है, जो पिछले 1 साल से सरकार के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं।


आन्दोलन देश विशेष
तीनों कृषि कानून वापस LIVE:टिकैत बोले- संसद में कानूनों के रद्द होने तक आंदोलन वापस नहीं लेंगे

प्रकाश पर्व के मौके पर पीएम मोदी ने आखिर किसानों की मांग मान ली। उन्होंने पिछले एक साल से किसान आंदोलन की वजह बने तीनों नए कृषि कानून केंद्र सरकार ने वापस ले लिए हैं।


आन्दोलन देश विशेष
देश भर में रेल रोको आंदोलन आज:शाम 6 बजे तक ट्रेनें रोकेंगे किसान, केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र की बर्खास्तगी और गिरफ्तारी की मांग

लखीमपुर हिंसा के मामले में संयुक्त किसान मोर्चा का आज (सुबह 10 से शाम 6 बजे तक) देश भर में रेल रोको आंदोलन चल रहा है। मोर्चे की मांग है कि लखीमपुर मामले में निष्पक्ष जांच तब तक नहीं हो सकती जब तक केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र को बर्खास्त नहीं किया जाता।


आन्दोलन देश विशेष
लखीमपुर खीरी हत्याकांड पर टिकैत का दावा:मामला अब खत्म, जान गंवाने वाले किसानों के परिवार भी संतुष्ट; बिना किसी रोकटोक सबसे पहले घटनास्थल पहुंचकर सुलह कराई

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को प्रदर्शनकारी किसानों को गाड़ी से रौंदने के मामले में किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि यह मामला अब निपट चुका है। प्रशासन से हुई बातचीत से वो और पीड़ित किसानों के परिवार संतुष्ट हैं। किसानों को प्रशासनिक अफसरों के वादे पर भरोसा है।


आन्दोलन देश विशेष
UP में किसानों को रौंदने का नया VIDEO:गाड़ी की टक्कर से एक बुजुर्ग उछलकर पहले बोनट पर और फिर जमीन पर जा गिरे, प्रियंका गांधी ने शेयर किया वीडियो

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को प्रदर्शनकारी किसानों को गाड़ी से रौंदने के आरोपी आशीष मिश्र (केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र के बेटे) के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष