Breaking News

ताजा खबरें
राजनीति ताजा खबरें देश विशेष
हरियाणा पूर्व गृहमंत्री का BJP-JJP गठबंधन पर तंज:बत्रा बोले- लोकसभा चुनाव की दोनों पार्टी अलग तैयारी कर रहीं; फिलहाल भ्रष्टाचार लागू रहे, इसलिए साथ

रोहतक से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व गृहमंत्री सुभाष बत्रा ने BJP-JJP गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री 10 की 10 लोकसभा सीटों पर कमल के फूल पर चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं।


राजनीति ताजा खबरें देश विशेष
सिरसा के पूर्व सांसद पर MP सुनीता दुग्गल का तंज:बोलीं- मैं दारू पीकर नहीं सोऊंगी; 2 दिन पहले शाह ने की थी तारीफ

हरियाणा के सिरसा में भाजपा वर्करों ने पूर्व सांसद के शराब पीकर सोने के किस्से का जिक्र किया। इस पर भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा है कि महिला होने के नाते आप लोगों को इस बात की तसल्ली होगी कि हमारी सांसद शराब पीकर नहीं सोएगी।


राजनीति ताजा खबरें देश विशेष
ग्राउंड रिपोर्ट बाल्टी-कार में बम, बंगाल में नेता पिस्टल लेकर घूम रहे:हमला हुआ तो पुलिस ही भाग गई, एक हफ्ते में 6 की हत्या

कार में बम, बाल्टी में बम, बम के धमाके, फायरिंग, घरों में तोड़फोड़, वाहनों में आग, पब्लिक के बीच कमर में पिस्टल फंसाकर घूम रहे नेता। ये माहौल पश्चिम बंगाल का है। राज्य में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव होने हैं।


दुर्घटना विशेष ताजा खबरें देश विशेष
ग्राउंड रिपोर्ट अंधेरे कमरों में बन रहे IAS, फीस 2 लाख:मुखर्जी नगर में बिल्डिंग जर्जर, आग लगे तो स्टूडेंट्स भागे कहां

जगह: दिल्ली का मुखर्जी नगर। तंग गलियों और छोटे-छोटे कमरे वाले घर, ये इलाका देश को IAS-IPS देता है। इन तंग गलियों में मौजूद हर बिल्डिंग पर कोचिंग सेंटर्स के होर्डिंग लगे हैं।


बॉलीवुड ताजा खबरें देश विशेष
काठमांडू में आदिपुरुष समेत बैन हुईं सभी हिंदी फिल्में:दूसरे दिन 40% घटी कमाई, राइटर मनोज मुंतशिर बोले- फिल्म से विवादित डायलॉग हटाएंगे

फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को नेपाल की राजधानी काठमांडू की महानगरपालिका ने इस फिल्म पर शुरू हुए विवाद के चलते काठमांडू में हिंदी फिल्मों पर बैन लगाने का आदेश दिया है।


राजनीति ताजा खबरें देश विशेष
भास्कर एक्सक्लूसिव लड़की के मामा बोले- ‘लव जिहाद’ नहीं पुरोला की घटना:नेताओं ने लोगों को भड़काया, घर छोड़कर गए मुस्लिम लौट आएं

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले का पुरोला शहर। 26 मई को एक लड़की की कथित किडनैपिंग की कोशिश के बाद शहर में तीन हफ्ते से तनाव का माहौल है।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष