Breaking News

दौसा
दौसा राजस्थान
केंद्रीय मंत्री ने कहा- कांग्रेस की विदाई तय:राजस्थान BJP लीडरशिप पर सवाल उठाए, बोले- विपक्ष की भूमिका निभाते तो मैं क्यों आता

राजस्थान भाजपा में खींचतान और गुटबाजी को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं, लेकिन इस बार एक केंद्रीय मंत्री ने ही स्थानीय लीडरशिप को कटघरे में खड़ा कर दिया है।


दौसा राजस्थान
कोचिंग स्टूडेंट प्लेटफॉर्म से नीचे गिरा, VIDEO:जयपुर आने के लिए ट्रेन पकड़ते समय पैर फिसला; RPF जवान-लोगों ने बचाया

चलती ट्रेन के बीच एक युवक 20 सेकेंड तक फंसा रहा। पिता के सामने वह प्लेटफार्म से गिरा तो उनके भी होश उड़ गए। इसी दौरान RPF कॉन्स्टेबल दौड़ता हुआ आया और लोगों को चेन पुलिंग का इशारा किया।


दौसा राजस्थान
चट मंगनी, पट उम्मीदवारी:छात्रसंघ चुनाव के लिए जूनियर से की सगाई, मंगेतर बोली- इनका सपना पूरा करूंगी

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव की सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। सोमवार को प्रदेश के सभी कॉलेजों में प्रत्याशियों ने अपने-अपने नामांकन भी दाखिल कर दिए। इस बीच दौसा के स्वर्गीय पंडित नवल किशोर स्नातकोत्तर कॉलेज में एक दिलचस्प कहानी सामने आई।


दौसा राजस्थान
किसान आंदोलन ने बढ़ाई रेल यात्रियों की टेंशन:आधा दर्जन ट्रेन रद्द होने से हजारों यात्री परेशान, रिजर्वेशन टिकट कंफर्म होने के बावजूद विकल्प नहीं

पंजाब में किसान आंदोलन के चलते दिल्ली की ओर जाने वाली लंबी दूरी की आधा दर्जन ट्रेन रद्द चल रही हैं। ट्रेन रद्द होने के चलते रोजाना सैंकड़ों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


दौसा राजस्थान
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत:सिकंदरा से गांव लौटते समय वाहन की टक्कर, गंभीर घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में बीती देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार एक जने की मौत हो गई। हादसा सिकंदरा-गंगापुर स्टेट हाईवे पर रामगढ़ गांव के पास हुआ।


दौसा राजस्थान
दौसा में भीषण सड़क हादसा:अलवर से मरीज लेकर जयपुर जा रही एंबुलेंस ट्रक से भिड़ी, एंबुलेंस में बैठे 4 लोगों की मौत

एंबुलेंस इलाज के मरीज और परिजनों को जयपुर ले जा रही थी। इसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, दो गंभीर घायलों को बांदीकुई से जयपुर रेफर किया गया है।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष