Breaking News

अजमेर
अजमेर राजस्थान
RBSE 12वीं आट्‌र्स का रिजल्ट आज:7 लाख से ज्यादा स्टूडेन्ट्स का इंतजार होगा खत्म; भास्कर ऐप पर पब्लिश होगी स्टूडेंट्स की फोटो

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) 12वीं आट्‌र्स का रिजल्ट गुरुवार दोपहर सवा तीन बजे घोषित करेगा। बोर्ड की सचिव मेघना चौधरी ने बताया कि शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला जयपुर स्थित शिक्षा संकुल में इसकी घोषणा करेंगे।


अजमेर राजस्थान
11 लोगों से भरी कार की टक्कर, 3 की मौत:6 साल की बच्ची और नाना ने दम तोड़ा, पूरा परिवार सवार था

माता-पिता के साथ तीन बहनों का परिवार छुटि्टयों में घूमने निकला था। तस्वीर में मृतक ज्ञानचंद और हरदिया (दाएं से दूसरी)।


अजमेर राजस्थान
भास्कर एक्सक्लूसिव लिव-इन में थे 10वीं पास स्टूडेंट और शादीशुदा टीचर:हाथ पर नाम का टैटू, दूसरे लड़के के साथ देखा तो बेरहमी से मर्डर

हम ढाई साल साथ रह रहे थे। उसने मुझे बता दिया था कि मैं पहले से शादीशुदा हूं। इसके बाद भी मैंने अपनाया। हम पति-पत्नी की तरह साथ रहने लगे।


क्राइम अजमेर राजस्थान
शादी का झांसा देकर महिला से रेप:बहला-फुसलाकर जेवरात और 5 लाख रुपए हड़पे, जान से मारने की दी धमकी

अजमेर में 40 वर्षीय विधवा महिला से रेप की वारदात सामने आई है। आरोपी के द्वारा पीड़िता को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया।


अजमेर राजस्थान
डॉक्टर्स की फर्जी डिग्री बनाने वाला एजुकेशन माफिया गिरफ्तार:यूपी से फरार हुआ बदमाश अजमेर से पकड़ा, कई फर्जी कागज बरामद

उत्तराखंड एसटीएफ ने बीएएमएस डॉक्टर्स की फर्जी डिग्री तैयार करने वाले मास्टरमाइन्ड और 25 हजार के ईनामी अपराधी इम्लाख को अजमेर के किशनगढ़ से पकड़ा है।


अजमेर राजस्थान
घूसखोर ASP दिव्या अजमेर जेल में नंगे पैर घूम रही:महिला बंदियों के साथ लाइन में खड़ी दिखी; 2 करोड़ की मांगी थी रिश्वत

लग्जरी लाइफ जीने वाली गिरफ्तार स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) की एडिशनल एसपी का रुतबा कल तक पूरे राजस्थान में चलता था। वह अब अपने काले कारनामों के चलते अजमेर की सेंट्रल जेल में बंद है।


अजमेर राजस्थान
हिंदू-मुस्लिम दोनों धर्म मानने वाला राजस्थान का अनोखा समुदाय:नाम रामा खां, लक्ष्मण खां...ईद-दीवाली मनाते हैं, निकाह से पहले गणेश स्थापना

आजाद मुल्क हिन्दुस्तान में एक इलाका ऐसा भी है जो सबका है और यहां रहने वाले काठात सभी धर्माें के उपासक हैं। ये सभी मंदिरों में देवी-देवताओं के शीश नवाते हैं, पूजा करते हैं तो मस्जिद में सजदा भी करते हैं।


अजमेर राजस्थान
किशनगढ़ डिस्कॉम ने उपभोक्ताओं दी राहत:45 प्रकरणों का किया निस्तारण, समस्या समाधान के दिए निर्देश

किशनगढ़ डिस्कॉम ने मंगलवार को अधिशासी अभियंता कार्यालय में आयोजित खंड स्तरीय समझौता समिति में 45 प्रकरणों का निस्तारण कर उपभोक्ताओं को राहत प्रदान की।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष