Breaking News

जोधपुर
जोधपुर राजस्थान
9वीं पास क्रिमिनल ने पुलिसवालों को ही फंसाया:आरोपी को पकड़ने के लिए सब्जी बेची, कैमरामैन बने; एक लाख का था इनाम

दो हत्या करने वाला शार्प शूटर और हिस्ट्रीशीटर इतना शातिर निकला की उसकी प्लानिंग से पुलिसवाले भी बच नहीं पाए। 9वीं पास बदमाश ने पुलिस को गुजरात तक दौड़ाया। इधर, ग्रेजुएट पत्नी अपने आरोपी पति को बचाने के लिए पूरी प्लानिंग करती रही।


जोधपुर राजस्थान
आसाराम को मिली जमानत:सुप्रीम कोर्ट में पेश किए थे फर्जी सर्टिफिकेट; क्या जेल से बाहर आएगा?

नाबालिग छात्रा से रेप करने वाले आसाराम को आज जोधपुर हाईकोर्ट से जमानत मिली है। यह जमानत आसाराम के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में फर्जी दस्तावेज पेश करने के मामले में मिली है।


जोधपुर राजस्थान
डा. अफजल उम्मेद हॉस्पिटल के नए अधीक्षक:रंजना देसाई की जगह हुए नियुक्त, पिता भी पूर्व में एमजीएच के रहे अधीक्षक

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के शासन सचिव ने एक आदेश जारी कर जोधपुर के डॉक्टर एसएन मेडिकल कॉलेज से संबद्ध उमेद हॉस्पिटल के अधीक्षक पर डॉक्टर अफजल हकीम की नियुक्ति की है।


जोधपुर राजस्थान
यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन के बाद अब छात्रनेताओं पर एआईआर:यूनिवर्सिटी गोपनीय शाखा में ताला लगाने, राजकार्य में बाधा का आरोप

यूनिवर्सिटी में पेपर लिखकर मामले को लेकर छात्र नेता राजवीर बांता, अविनाश खारा सहित एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था।


क्राइम जोधपुर राजस्थान
जोधपुर में नाबालिग को न्यूड घुमाया, VIDEO:पिकअप ड्राइवर को थप्पड़ मार कर भाग गया टेम्पो ड्राइवर, भीड़ ने लड़के पर उतारा गुस्सा

टेम्पो ड्राइवर ने पिकअप ड्राइवर को थप्पड़ मार दिया। यह विवाद इतना बढ़ा कि बात बदले की भावना पर आ गई। टेम्पो ड्राइवर तो मौके से भाग गया। उसके साथ आए एक नाबालिग को लोगों ने पकड़ लिया।


जोधपुर राजस्थान
जोधपुर में बच्चों को चर्च ले जाने पर विवाद:पेरेंट्स की बिना परमिशन पर ले गए थे, स्कूल मैनेजमेंट ने मांगी माफी

जोधपुर शहर में स्कूली बच्चों को चर्च ले जाने पर विवाद हो गया। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं और पेरेंट्स ने इस पर आपत्ति जताते हुए विरोध भी किया।


जोधपुर राजस्थान
जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट में मौत के मंजर की PHOTOS:अस्पताल की फर्श पर लेटा रहा झुलसा हुआ मासूम; गली से बारात निकलनी थी, अर्थी निकली

शेरगढ़ के भूंगरा गांव में सगतसिंह की ढाणी में सुरेन्द्र की शादी थी। बारात निकलनी थी, लेकिन अर्थियां उठने लगीं।


जोधपुर राजस्थान
जोधपुर के बिजनेसमैन से नाइजीरियन गैंग ने ठगे 16 करोड़:50 करोड़ प्रॉफिट का झांसा दिया था; पैसे वापस मांगे तो ब्लॉक कर दिया

जोधपुर में हैंडीक्राफ्ट बिजनेसमैन से 16 करोड 26 लाख की ऑनलाइन ठगी के मामले में पुलिस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। बिजनेसमैन को ठगों ने 50 करोड़ के नेट प्रॉफिट का झांसा दिया था।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष