Breaking News

श्री गंगानगर
श्री गंगानगर राजस्थान
एक बार लगा मौत सामने है, फिर लुटेरे से भिड़ीं:लॉरेंस का नाम लेकर बोला- मैं अकेला नहीं हूं; हमने भी नहीं छोड़ा

शाम के करीब 4 बजे थे। अचानक एक लुटेरा हाथ में चाकू लिए बैंक में घुसा...लेकिन उसे नहीं पता था कि उसे ही जान बचाने के लिए गुहार लगानी पड़ेगी।


श्री गंगानगर राजस्थान
सब्जी के पौधों का मास्टर है ये M. Phil किसान:सरकारी जॉब लगी, जॉइन नहीं की; गोभी-मिर्च ने बनाया लखपति

श्रीगंगानगर के पढ़े-लिखे किसान मनजीत सिंह ने अपना ज्ञान खेतों पर इन्वेस्ट किया। अब इसका फायदा भी मिल रहा है। वे खेतों में सब्जियों की पौध विकसित कर 6 बीघा के खेत से 12 लाख रुपए हर साल कमा रहे हैं।


श्री गंगानगर राजस्थान
IAS के डांस का VIDEO फेक:डांस करतीं महिला को बताया जा रहा श्रीगंगानगर की कलेक्टर, रुक्मिणी रियार ​​​​​​​बोलीं-ये मैं नहीं

राजस्थान में वायरल हो रहे एक वीडियो का सच सामने आ गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला डांस कर रही है।


श्री गंगानगर राजस्थान
मोबाइल नहीं दिलाया तो कीड़े मारने का चॉक खा गया:दो दिन से किशोर कर रहा था जिद, रुपए का इंतजाम नहीं हो सका

जिले के गांव 81 एलएनपी में मंगलवार को नया मोबाइल दिलाने की जिद में दसवीं कक्षा के एक स्टूडेंट ने कीड़े मारने की चॉक निगल ली।


श्री गंगानगर राजस्थान
जुबान फिसल जाए, ऐसे 2483 शब्द 14.52 मिनट बोली महिला:पहले 7 बार में सांस फूलने लगी, फिर 9 बार बोलीं; 2 दिन की प्रैक्टिस में तोड़ दिया रिकॉर्ड

श्रीगंगानगर के बालाजी एस्टेट में रहने वाली कृतिका ने जुबान फिसल जाए, ऐसे 2483 शब्द 14.52 मिनट तक बोल नया रिकॉर्ड बनाया है। कृतिका का नाम एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ है। कृतिका एक 'टंग ट्विस्टर' है।


श्री गंगानगर राजस्थान
‌‌BJP नेता के बेटे के सुसाइड की दर्दनाक कहानी:फाइनेंसर ने खाली चेक लिए थे, हर दिन 30 हजार रुपए ब्याज लेता था, 6 लाख के 18 लाख चुका दिए थे

श्रीगंगानगर के पदमपुर में मंगलवार को भाजपा नेता के बेटे ने फाइनेंसर से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी। इस इलाके में सूदखोरों का ऐसा दबदबा है कि जो इनके चंगुल में फंस गया वह फंसता ही चला जाता है।


श्री गंगानगर राजस्थान
दो बेटियों के सामने मां ने लगाई फांसी:मां को फंदे पर लटके देखा तो रोने लगीं बेटियां, रिश्तेदार ने आवाज सुनी तो पति को बताया; बुजुर्ग सास भी चल-फिर नहीं सकती

जिले के घमूड़वाली थाना क्षेत्र के गांव 66एलएनपी में सोमवार को तीन बेटियों की मां ने घर में फांसी लगा ली। घटना के समय घर में मृतका की सास और तीन मासूम बेटियां थीं। मृतका की सास इतनी बुजुर्ग है कि वह चल-फिर नहीं पाती।


क्राइम श्री गंगानगर राजस्थान
दरकते रिश्ते:मोबाइल के विवाद में ले ली पिता की जान, गंडासी के वार से हत्या, बचाव करने आई मां को भी किया घायल

वर्तमान आर्थिक युग में रिश्ते किस तरह से दरक रहे हैें, इसकी एक बानगी गुरुवार देर रात जिले के गजसिंहपुर इलाके के गांव दो एफएफबी में नजर आई, जहां एक कलियुगी पुत्र ने अपने पिता की ही जान ले ली। खास बात यह है कि पिता पुत्र के बीच कोई बड़ा विवाद भी नहीं था।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष