Breaking News

भरतपुर
भरतपुर राजस्थान
खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत की मौत:दिल्ली में चल रहा था इलाज, पोती को दर्शन कराने के बाद बरसाना में होगा अंतिम संस्कार

भरतपुर के पसोपा इलाके में चल रहे अवैध खनन को लेकर धरने के बीच खुद को आग लगाने वाले संत विजय दास का नई दिल्ली में देर रात 3 बजे निधन हो गया। वह सफदरजंग हॉस्पिटल की बर्न यूनिट में एडमिट थे।


भरतपुर राजस्थान
रोड जाम, नेट बंद, वार्ता अधरझूल:विश्वेंद्र बोले- ताली दोनों हाथों से बजती है, नेता बनते हैं तो बात करें

भरतपुर के अरौदा गांव के नेशनल हाईवे-21 पर माली, सैनी, कुशवाहा शाक्य, मौर्य समाज का चक्का जाम मंगलवार को तीसरे दिन भी जारी है।


भरतपुर राजस्थान
...तो बेहोश हो जाते 21 लाख बच्चे:मंत्री के मना करने के बावजूद अफसरों ने बच्चों को गर्मी में गुड़-मूंगफली खिलाई

प्रदेश के शिक्षा मंत्री के मना करने के बाद भी शिक्षा विभाग ने 21 लाख बच्चों को सर्दी की डाइट गर्मी में खिला दी। सामान्य रूप से कमजोर बच्चों को गुड़-मूंगफली से बनी चिक्की खिलाई गई।


भरतपुर राजस्थान
21 साल की विवाहिता ने किया सुसाइड:सुसाइड नोट में लिखा- I Love You दीपकजी, मेरी मौत की जिम्मेदार ननद

भरतपुर के सेवर थाना इलाके के गुंडवा गांव में 21 साल की विवाहिता ने अपने पीहर में फंदा लगाकर जान दे दी। सुसाइड करने वाली महिला होली के बाद से ही अपने पीहर रह रही थी।


भरतपुर राजस्थान
राजस्थान में 6 ठिकानों पर कस्टम की रेड:2000 करोड़ रुपए की गोल्ड तस्करी पकड़ी, उदयपुर का हवाला कारोबारी और होटल मैनेजर गिरफ्तार

कस्टम्स ने प्रदेश में गोल्ड तस्करों के 6 ठिकानों पर 13 जनवरी से 15 जनवरी तक छापे मारकर 2000 करोड़ रु. तस्करी का खुलासा किया है।


दुर्घटना विशेष भरतपुर राजस्थान
टायरों के नीचे पिसता चला गया युवक:अस्पताल में भर्ती भतीजी के लिए खाना लेकर जा रहा था, ट्रॉले ने पीछे से मारी टक्कर

भरतपुर शहर के सूरजपोल इलाके में देर शाम ट्रॉले ने एक साइकिल सवार युवक को कुचल दिया। युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष