Breaking News

अलवर
क्राइम अलवर राजस्थान
सैलून में फायरिंग कर भागे बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला:गैंगवार कर भाग रहे थे, गांव वालों ने पीछा कर दबोचा

अलवर जिले के बहरोड़ थाना इलाके के गांव मोहम्मदपुर गांव में गैंगवार में फायरिंग हो गई। इलाके में दो गैंग सक्रिय हैं। देवेंद्र उर्फ किलर गैंग और सत्तन गैंग।


क्राइम अलवर राजस्थान
अलवर में फिर मूक-बधिर लड़की से रेप:60 साल का व्यक्ति घर में घुसा; अकेली देख 19 साल की लड़की से हैवानियत

अलवर जिले करीब 8 महीने में फिर से एक दूसरी मूक-बधिर से रेप हो गया। इस बार नौगांवा क्षेत्र में 19 साल की मूक-बधिर युवती से 60 साल के व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है। घटना 2 अक्टूबर की है।


अलवर राजस्थान
मंडे स्पेशलअलवर के कलाकंद, जयपुर के मिश्री मावे को लंपी रोग:बाजार से गायब हुईं फेमस मिठाइयां, जो हैं वो 20% महंगी

दिवाली से पहले दूध और मिठाइयों का बड़ा संकट देखने को मिल सकता है। लंपी के कहर ने राजस्थान में दूध सप्लाई के सबसे पुराने सिस्टम को तोड़कर रख दिया है।


अलवर राजस्थान
बसपा MLA खैरिया बोले: 60 करोड़ का ऑफर ठुकराया:कहा- बीजेपी ने ऑफर दिया था, अब मैं पूर तरह कांग्रेसी

राज्यसभा चुनाव से पहले एक बार फिर से सरकार गिराने का मुद्दा सामने आया है। इन चुनाव से पहले किशनगढ़ बास के MLA दीपचंद खैरिया ने यह कहकर चौंका दिया कि वह 60 करोड़ रुपए में भी नहीं बिके।


क्राइम अलवर राजस्थान
सिर पर 20 किलो के पत्थर पटककर हत्या:दवा व्यवसायी के बेटे का हत्याकांड; फिरौती का प्लान फेल होने पर मर्डर

अलवर में एक व्यापारी के बेटे के किडनैप और मर्डर ने पुलिस के क्राइम कंट्रोल के सभी दावों की पोल खोल दी है। हालांकि, पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


अलवर राजस्थान
मई-जून से शुरू होगा ‘शहरी मनरेगा’...:4 लाख लोगों को मांगने के 15 दिन में मिलेगा रोजगार; काम- सफाई, अवैध वाहन, मकान हटाना

मनरेगा की तर्ज पर अब राजस्थान के 213 शहरों के बेरोजगारों को भी साल में 100 से 120 दिन रोजगार की गारंटी मिलेगी। इसका प्लान तैयार हो गया है और मई या जून से काम भी मिलने लगेगा।


अलवर राजस्थान
सेना का ऑपरेशन खत्म, 90 घंटे में आग काबू में:सरिस्का जंगल में 27 को लगी थी आग, बड़े अफसरों ने दिन-रात मॉनिटरिंग की, हेलिकॉप्टर वापस जाने को

सरिस्का के जंगल में लगी भीषण आग 90 घंटे बाद करीब-करीब काबू में है। अब वायु सेना का ऑपरेशन पूरा हो गया। दोनों हेलिकॉप्टर कुछ देर में वापस जाने की तैयारी में हैं।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष