Breaking News

उदयपुर
राजनीति उदयपुर राजस्थान
LIVE मोदी राजस्थान पहुंचे, नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन किए:PM ने शहर में रोड शो भी किया, कुछ देर में सभा को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाथद्वारा में रोड शो करने के बाद श्रीनाथजी के मंदिर पहुंचे थे। वहां उन्होंने प्रतिमा को झुककर प्रणाम किया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को राजस्थान पहुंचे। मोदी ने राजसमंद जिले के प्रसिद्ध तीर्थस्थल नाथद्वारा में रोड शो किया।


उदयपुर राजस्थान
तोप से दागे गोले, 2 हजार बंदूकों से फायरिंग:2 घंटे तक धमाकों से गूंजता रहा गांव, लाखों के पटाखे जलाए

सिर पर पगड़ी...योद्धा की तरह सजे युवा लगातार फायरिंग कर रहे थे। पास में ही तोप से हर 7 मिनट में गोले दागे जा रहे थे। गांव 2 घंटे तक धमाकों से गूंजता रहा। ऐसा लग रहा था जैसे कोई भयंकर युद्ध छिड़ गया हो।


उदयपुर राजस्थान
हार्दिक-नताशा आज उदयपुर में सात फेरे लेंगे:वैलेंटाइन-डे पर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की, 2 साल का बेटा भी मौजूद रहा

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पत्नी नताशा स्टेनकोविक उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं। वैलेंटाइन डे (14 फरवरी) के मौके पर दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की।


उदयपुर राजस्थान
भास्कर एनालिसिस:सीएम गहलोत कल वल्लभनगर के दौरे पर, भींडर में गर्ल्स कॉलेज, कुराबड़ कॉलेज व मेनार में ट्रोमा सेंटर का करेंगे शिलान्यास

राजस्थान में विधानसभा चुनाव अगले साल हैं। इससे पहले मेवाड़ में संजीवनी तलाश रही प्रदेश सरकार वल्लभनगर विधानसभा सीट के जरिए विकास का सियासी संदेश देने में जुटी है।


उदयपुर राजस्थान
कन्हैया मर्डर, जयपुर में इंटरनेट शुरू:हत्यारे गौस को पाकिस्तान भेजने वाले 4 आरोपी ATS की हिरासत में; कल बूंदी रहेगा बंद

उदयपुर हत्याकांड को लेकर रविवार को जयपुर में हिंदू संगठनों की ओर से स्टैच्यू सर्किल पर हनुमान चालीसा का पाठ कर प्रदर्शन किया गया।


उदयपुर राजस्थान
कन्हैयालाल की शॉप के पास बनाई प्लानिंग:500 मीटर दूर मिली गौस मोहम्मद की स्कूटी, 2611 का कनेक्शन भी

उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्याकांड में 26/11 का कनेक्शन जुड़ता जा रहा है। रियाज की गाड़ी से शुरू हुआ यह कनेक्शन अब गौस मोहम्मद की स्कूटी तक पहुंचा है।


उदयपुर राजस्थान
LIVE उदयपुर हत्याकांड:हत्यारे गौस और रियाज उदयपुर से अजमेर जेल में शिफ्ट; NIA टीम कानपुर पहुंची, कई जगह छापे मारे

राजस्थान में गुरुवार को सीकर बंद है। यहां व्यापारी संगठनों ने बंद को समर्थन दिया है। इसके अलावा दौसा, बाड़मेर सहित कई छोटे शहर भी बंद हैं।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष