Breaking News

उदयपुर
उदयपुर राजस्थान
भास्कर एनालिसिस:सीएम गहलोत कल वल्लभनगर के दौरे पर, भींडर में गर्ल्स कॉलेज, कुराबड़ कॉलेज व मेनार में ट्रोमा सेंटर का करेंगे शिलान्यास

राजस्थान में विधानसभा चुनाव अगले साल हैं। इससे पहले मेवाड़ में संजीवनी तलाश रही प्रदेश सरकार वल्लभनगर विधानसभा सीट के जरिए विकास का सियासी संदेश देने में जुटी है।


उदयपुर राजस्थान
कन्हैया मर्डर, जयपुर में इंटरनेट शुरू:हत्यारे गौस को पाकिस्तान भेजने वाले 4 आरोपी ATS की हिरासत में; कल बूंदी रहेगा बंद

उदयपुर हत्याकांड को लेकर रविवार को जयपुर में हिंदू संगठनों की ओर से स्टैच्यू सर्किल पर हनुमान चालीसा का पाठ कर प्रदर्शन किया गया।


उदयपुर राजस्थान
कन्हैयालाल की शॉप के पास बनाई प्लानिंग:500 मीटर दूर मिली गौस मोहम्मद की स्कूटी, 2611 का कनेक्शन भी

उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्याकांड में 26/11 का कनेक्शन जुड़ता जा रहा है। रियाज की गाड़ी से शुरू हुआ यह कनेक्शन अब गौस मोहम्मद की स्कूटी तक पहुंचा है।


उदयपुर राजस्थान
LIVE उदयपुर हत्याकांड:हत्यारे गौस और रियाज उदयपुर से अजमेर जेल में शिफ्ट; NIA टीम कानपुर पहुंची, कई जगह छापे मारे

राजस्थान में गुरुवार को सीकर बंद है। यहां व्यापारी संगठनों ने बंद को समर्थन दिया है। इसके अलावा दौसा, बाड़मेर सहित कई छोटे शहर भी बंद हैं।


क्राइम उदयपुर राजस्थान
ऑर्डर थे- गोली मत मारना, गला रेतकर VIDEO बनाना:भारी हथियार बनाया ताकि झटके में गर्दन कट जाए, अजमेर से बनना था तीसरा वीडियो

उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या का असली मकसद आतंक की दहशत कायम करना था। तय था कि कन्हैयालाल को गोली नहीं मारनी है।


क्राइम उदयपुर राजस्थान
कन्हैया के हत्यारे आतंकी, स्लीपर सेल बना रहे थे:मर्डर का हथियार गौस ने बनाया; रियाज की शादी आतंकियों ने कराई

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या करने वाले रियाज जब्बार ​​​​​​और गौस मोहम्मद राजस्थान के 8 जिलों में ISIS के लिए स्लीपर सेल बना रहे थे। रियाज ने इसके लिए पाकिस्तान के कराची में आतंक की ट्रेनिंग भी ली थी।


उदयपुर राजस्थान
कन्हैयालाल ने 6 दिन नहीं खोली दुकान:मारने की धमकियां मिल रही थीं; शिकायत पर पुलिस बोली- समझौता हो गया, बस अपना ध्यान रखो

उदयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े दुकान में घुसकर कन्हैयालाल का धारदार हथियार से गला काट दिया गया। वह पेशे से दर्जी थे। इस बर्बर हत्याकांड में दो दरिंदों को गिरफ्तार किया गया है।


उदयपुर राजस्थान
उदयपुर के हत्यारों को पकड़ने का लाइव VIDEO:दोनों बाइक से भाग रहे थे, पुलिस ने 170 किमी पीछा कर दबोचा; लात-घूंसों से पीटा

उदयपुर में तालिबानी तरीके से टेलर की हत्या करने वाले आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार 170 किमी दूर राजसमंद जिले के भीम इलाके से पकड़े गए। इन हत्यारों के पकड़े जाने का घटनाक्रम भी नाटकीय रहा।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष