Breaking News

भीलवाड़ा
भीलवाड़ा राजस्थान
भीलवाड़ा में PM मोदी के सामने फर्जीवाड़ा:अफसरों ने नकली लाभार्थी से सरकारी योजनाओं का गुणगान करवाया, असली को कोई लाभ ही नहीं

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में सरकारी अफसरों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने ही एक फर्जीवाड़े को अंजाम दे दिया। मंगलवार काे PM मोदी के वर्चुअल कार्यक्रम केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से बात की।


भीलवाड़ा राजस्थान
भीलवाड़ा दंगे का सबसे बड़ा खुलासा:मृतक का भाई बोला- बदमाश जानबूझकर उलझे थे; फ़ोन पर धमकी दी, बाहर चाकू लेकर खड़े थे

भीलवाड़ा में हुई हिंसा की 3 घटनाओं के बाद अब शांति हैं। 10 मई की रात शास्त्रीनगर में मामूली बात पर नाबालिगों ने युवक की चाकू से वार कर हत्या कर दी।


भीलवाड़ा राजस्थान
भीलवाड़ा में दंगाइयों की थी खतरनाक साजिश, जानें:पुलिस 4 कदम नहीं उठाती तो जोधपुर-करौली की तरह सुलग सकता था

राजस्थान एक महीने से दंगों की आग में झुलस रहा है। करौली और जाेधपुर के बाद अब भीलवाड़ा दंगाइयों का टारगेट है। भीलवाड़ा में पिछले 8 दिन में तीन हिंसा की घटनाएं हो चुकी हैं।


भीलवाड़ा राजस्थान
भीलवाड़ा में 5 दिन बाद फिर तनाव LIVE:लड़के की हत्या के बाद हिंदू संगठनों ने बंद बुलाया, शहर छावनी में तब्दील; इंटरनेट बंद

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में मंगलवार देर रात हुई एक युवक की हत्या के बाद एक बार फिर से तनाव बढ़ गया है। हिंदू संगठनों की ओर से आज, यानी बुधवार को भीलवाड़ा शहर बंद रखा जाएगा।


भीलवाड़ा राजस्थान
डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म:मांगे स्वीकारने पर चिकित्सकों ने हड़ताल वापस ली, मरोजों को मिली राहत

जिले में गत बुधवार से चल रही चिकित्सकों की हड़ताल रविवार को सरकार की ओर से मांगे माने जाने पर वापस ले ली गई है।


भीलवाड़ा राजस्थान
बैंक कर्मचारियों की दो दिवसीय हड़ताल:दो दिनों में भीलवाड़ा 3 हजार करोड़ का ट्रांजेक्टस अटका, कर्मचारियों के नीतियों को बदलने की मांग की

बैंकों का निजीकरण करने, बैंक में नए कर्मचारियों की भर्ती करने, श्रम कानूनों में हुए संशोधन को रद्द करने सहित कई मांगों को लेकर भीलवाड़ा के बैंक कर्मचारियोंं की सोमवार से हड़ताल शुरू हो गई है।


भीलवाड़ा राजस्थान
बजरी माफियाओं से विवाद, ग्रामीणों ने जेसीबी को लगाई आग:माफियाओं ने पुलिस पर भी किया पथराव, फायरिंग करनी पड़ी, 2 जवान घायल

भीलवाड़ा में ग्रामीण और बजरी माफिया के बीच हुए विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस पर पथराव हो गया। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस घटना में पुलिस के 2 जवान गंभीर रुप से घायल हो गए है।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष